google search

Popular Posts


Welcome to BCA Notes

>>>>>>>>>>>>>>>>

Visitors

Search This Blog

Blogger templates

Visitor Map


Saturday 4 May 2013

Nirmal baba trolled by pappu must read

Nirmal baba trolled by
pappu :P
must read
.
.
Pappu-
baba mujhe rasta dikhao,
meri shadi nhi ho rhi h , me
chintit hu
nirmal baba-
beta aap kya krte ho
Pappu-
shadi hone k liye kon ka
kam uchit rhega
?
Baba-
tum mithai ki dukan khol lo
Pappu-
baba , wo kholi hui h ,
mere father k mithai ki hi
dukan
hai
Baba-
Shanivar k din subah 9
baje khola
kro
Pappu-
shani mandir k pas hi h
meri dukan , 9 baje hi
kholta hu
Baba-
kale rang k kutte ko mithai
khilaya kro
Pappu-
mere ghar me kala kutta
hi h , subah shyam mithaiy
khilata
hu
Baba-
somvar ko shiv mandir
jaya kro
Pappu-
me keval somvar hi nhi
har din shiv mandir jata hu
Baba-
kitne bhai bahan ho
Pappu-
baba aap k hisab se shadi
k liye kitne bhai bahan hone
chhaiye
Baba-
do bhai ek bahan
Pappu- mere sach me do
bhai ek
bahan hi h
Baba-
dan diya kro
Pappu-
baba mene anath ashram
khol rakha h , roj dan krta
hu
Baba :
badrinath kitni bar gye ho
Pappu-
baba aap k hisab se shadi
k liye kitni bar badrinath
jana
chahiye ?
Baba :
kam se kam 2 bar
Pappu :
me b 2 bar hi gya hu
Baba-
nile rang ki shirt pehna kro
Pappu-
baba mere pas nile rang ki
hi shirt h, kal dhone k liye
utari
thi, aaj subah fir pehan
luga :p
Baba ek sawal puchu
Baba-
ha jarur
Pappu-
kya mere mathe pe aap ko
chutiya likha hua dikh raha
h
Baba-
nhi to
Papu –
to fir kyo itne sare logo ko
bethe bitehaye chutiya
banate
ho
Baba ek bat or bolu
Baba-
ha bolo
Papu-
me pehle se shadi shuda hu
or 2 baccho ka bap b
Idhr se gujar raha tha,
socha
thoda time pas kr lu :p :D

0 comments:

Post a Comment