google search

Popular Posts


Welcome to BCA Notes

>>>>>>>>>>>>>>>>

Visitors

Search This Blog

Blogger templates

Visitor Map


Wednesday 24 July 2013

Frnds Must Read This Beautiful Story

FOR SOME ONE SPECIAL Frnds Must Read This...
Rajat Aggarwal 8:33pm Jul 9
FOR SOME ONE SPECIAL
Frnds Must Read This Beautiful Story
My Love :- Tum Mujhe Itna Pyaar
Kyun Krte Ho.. ??
Me :- Ek Tamannna Hai Tumhe
Paane Ki..
My Love:- Har Waqt Kyun Udas
Rehte Ho.. ??
Me :- Koshish Hai Tumhe Har
Khushi Dilane Ki..
My Love :- Har Waqt Kyun Sochte
Ho.. ??
Me :- Aadat Ho Gai Hai Tumhe
Khayalo Me Apna
Banane Ki..
My Love :- Kabhi Chand Bhi Chahkar
Apna Hua
Hai.. ??
Me :- Ek Umeed Hai Is Umeed Me
Zindagi Bitane Ki..
My Love :- Mai Na Mili Toh.. ??
Me :- To Koshish Karunga Zindagi
Mitane Ki..
My Love :- Tumhe Kya Milega Mar
Kar.. ??
Me :- Ek Umeed Agle Janam Me
Tumhe Apna Banane

0 comments:

Post a Comment